Janadesh 2019 |09/10/2019: Special on Maharashtra and Haryana Election
https://youtu.be/QXPvUwVGLgw
– हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का सामना कर रही कांग्रेस के भीतर मची खिंचतान थमने का नाम नहीं ले रही। महाराष्ट्र में पार्टी के बड़े नेता संजय निरुपम कांग्रेस की कार्यशैली पर लगातार हमला कर पार्टी की किरकिरी कर रहे हैं, हरियाणा में पार्टी की आंतरिक गुटबाजी में युवा नेता अशोक तंवर पहले ही विद्रोही हुए बैठे हैं। अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने नया मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के भीतर ढुलमुल नेतृत्व की आलोचना करते हुए खुर्शीद ने विधानसभा चुनाव की संभावनाओं पर कहा कि पार्टी के लिए चुनाव जीतना तो दूर की बात है, पार्टी का भविष्य भी अधर में है।

भारतीय जनता पार्टी ने भी राहुल गांधी के विदेश चले जाने पर चुटकी ली है। चुनाव के मौके पर राहुल गांधी के विदेश जाने पर भाजपा ने कहा कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी को अधर में छोड़ दिया है। भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र पहुंचे पार्टी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनावज हुसैन ने डीडी न्यूज से बात की। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा शिवसेना गठबंधन मजबूत है और राहुल गांधी अगर चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र आते तो भी परिणाम भाजपा शिवसेना के पक्ष में ही जाता।

–विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करने पहली बार हरियाणा पहुंचे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कैथल से चुनाव प्रचार की शुरूआत की। कैथल में चुनावी रैली को संबोधित करते हु्ए राज्य की खट्टर सरकार की तारिफ करते हुए उसे हर जन की सरकार बताया। अमित शाह की कैथल रैली कवर कर रहे हमारे संवदादाता नीरज सिंह रैली में आए लोगों से भी की बातचीत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *